ये हमारा Archive है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.biharnewslive.com पर जाएँ।

तेज प्रताप यादव को नवरात्रि में मां राबड़ी का मिला आशीर्वाद , तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का दिया आशीर्वाद

179

पटना डेस्क :तेज प्रताप यादव को नवरात्र में मौके पर मां राबड़ी का आशीर्वाद मिल गया है।तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद भी दिया है । इससे तेज और तेजस्वी के बीच चल रही तनातनी भी शांत होने की भी खबर मिल रहा है। तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी को तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने से भी मना कर दिया है।

 

मुंबई: 200 करोड़ टालमटोल करने के मामले में नोरा फतेह और जैकलिन फर्नांडीस की बड़ी मुश्किल है, ED ने पूछताछ के लिए बुलाया दफ्तर

 

जानकारों के अनुसार लालू यादव ने राबड़ी देवी को तेजप्रताप को समझने के लिए ही भेजा था ।साथ ही लालू को यह डर सता रहा था कि १२ दिसंबर के दिन तेजप्रताप के जन यात्रा में कही पार्टी और तेजस्वी के खिलाफ कुछ उलट -पुलट नहीं बोल दे लेकिन माँ राबड़ी देवी का पटना आकर तेज प्रताप को समझाने का असर हुआ है। वैसे तो तेजप्रताप यादव के मूड का भांप लेना किसी के वश की बात नहीं है। वह एकाएक क्या कर बैठेंगे, यह किसी को मालूम नहीं रहता।

 

लेकिन मां तो मां ही होती है। तेज प्रताप साफ-साफ बोलने वाले नेता माने जाते हैं। अब मां राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद बहुत नपा-तुला बोल रहे हैं। बयानों में कोई गुस्सा नहीं दिख रहा। मीडिया के सवालों का जवाब भी कम शब्दों में दे रहे हैं। तेजस्वी से तमाम मुद्दों पर विवाद के बावजूद उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे अच्छे से काम करें और मुख्यमंत्री बनें।लालू के 20 अक्टूबर को पटना आने की खबरों के बीच राजद और तेजस्वी के लिए राहत की बात यह है कि तेज प्रताप यादव उपचुनाव में राजद के खिलाफ चुनाव प्रचार करने नहीं जा रहे हैं। इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद देकर सभी सियासी कयासबाजियों पर भी विराम लगा दिया है।

 

मुंबई: किंग खान के लाडले आर्यन खान के जमानत 20 अक्टूबर तक टली

 

तेज प्रताप यादव राजद के दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की बारात लेकर बुधवार को सिवान के चांदपाली गांव पहुंचे थे।पटना से सिवान जाने के क्रम में तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनकर जनता की सेवा करने का आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने साफ संकेत दिया था कि वे न तो कुशेश्वरस्थान और न ही तारापुर विधानसभा में उपचुनाव प्रचार करेंगे। तेज प्रताप ने ऐसी बातों साफ तौर पर इसे अफवाह करार दिया।उन्होंने कहा कि इस तरह की बात कभी भी नहीं की है ।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More