ये हमारा Archive है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.biharnewslive.com पर जाएँ।

समस्तीपुर: गुरुग्राम से खानपुर निवासी देव नारायण शर्मा के पुत्र पंकज का शव पहुँचते ही मचा कोहराम

418

बिहार न्यूज़ लाइव डेस्क:

अर्जुन कुमार झा/समस्तीपुर/खानपुर प्रखंड क्षेत्र खानपुर गांव निवासी देव नारायण शर्मा का पुत्र पंकज का शव खानपुर पहुँचते ही कोहराम मच गया।वही एम्बुलेंस की शायरन बजते ही लोगो का हुजूम जुट गया।पंकज का शव को एक झलक पाने के लिए लोग बेताब थे।माँ सुलेखा देवी,पिता देव नारायण शर्मा की चीत्कार से जूटे सभी लोगो की आँखे नम हो गयी।

 

बतादे की खानपुर गांव निवासी देव नारायण शर्मा के पुत्र पंकज कुमार बिगत दो वर्षों से गुरुग्राम में नेफा इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था।विगत शनिवार को उन्होंने डेरा से मोटरसाइकिल से अपने ऑफिस जा रहा था।इसी क्रम में अपराधियो ने दिन दहाड़े गोली मार कर पंकज की हत्या कर दिया।पंकज की हत्या की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।तथा रविवार को परिजन ने गुरुग्राम गये थे।मंगलवार को परिजन ने एम्बुलेंस से शव को लेकर घर वापस लौट गये।शव आने के इंतजार में लोग टकटकी लागए इंतजार कर रहे थे।

 

वही अगल बगल के लोगो ने उनके माता पिता को को ढांढस बंधाने में स्थानीय मुखिया श्यामा देवी,पूर्व मुखिया चंद्र शेखर राय,पूर्व मुखिया शिव नारायण राय,उप प्रमुख अमरेंद्र कुमार राय सहित अन्य जनप्रतिनिधियो ने ढांढस बंधाने में लगे हुये थे।तथा स्थानीय लोगो ने एम्बुलेंस से पंकज की शव को उतार कर हिन्दू रीतिरिवाज के अनुसार बास की चचरी बना कर श्मशान ले जा कर पंकज की शव को दाहसंस्कार कर दिया गया।वही पंकज की शव पहुँचते ही पूरे खानपुर गाँव में मातमी सनाटा छा गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More