ये हमारा Archive है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.biharnewslive.com पर जाएँ।

मुख्यमंत्री बलात्कारी अपराधी भ्रष्टाचारियों के हाथों में बिहार को गिरवी रख दिया है:- अमरेन्द्र कुमार

112

छात्र राष्ट्रीय जनता दल मुजफ्फरपुर के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने मुजफ्फरपुर पूर्व मेयर समीर कुमार के हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को अपराधियों के हाथों में गिरवी रख दिया है अपराधी बेखौफ शहर में घूम रहे हैं अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ती रहा है सरकार के पास अपराध का कम करने का कोई रणनीति नहीं है जबकि गृहमंत्रालय नीतीश कुमार के पास ही है उसके बावजूद भी कोई रणनीति नहीं है आम लोगों में इस तरह दहशत की स्थिति हो गई है कि लोग घर से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं आम लोग डरे एवं सहमे हुए हैं।

वहीं छात्र राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने सरकार को सुझाव देते हुए कहा कि शहर में मुख्य चौक चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे को लगाना अति आवश्यक है जहां पहले से है वहां दुरस्त करने की आवश्यकता है अपराधियों को चिन्हित करके अविलंब चार्जशीट करते हुए सजा दिलाना चाहिए चार्जशीट सीट नहीं करने से अपराधियों का मनोबल चौथे आसमान पर है थानेदार अपने कार्यों का निर्वहन नहीं करते हैं सिर्फ खानापूर्ति कर के अवैध वसूली करने पर लगे हैं।

छात्र राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने वही नहीं रुके और मैट्रिक परीक्षा फॉर्म में अवैध वसूली पर भी करा प्रतिक्रिया दिया और बताया कि उच्च विद्यालय में 830 के बदले 930 से ₹950 तक अवैध वसूली किया जाता है लेकिन सरकार मौन है। इस संदर्भ में जिला शिक्षा अधिकारी से भी बात की और उन्होंने जांच कराकर करवाई करने की बात कही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More